| Shayrane Sir ji
Home » » यूं ही नहीं मुझे अब तक तू याद आता है

यूं ही नहीं मुझे अब तक तू याद आता है

Written By Shayrane Sir ji on Wednesday, February 27, 2019 | February 27, 2019

Shayari,gazal
Shayrane sir ji


कुछ बाकी है शायद अब भीतेरे मेरे दरमियान
यूं ही नहीं मुझे अब तक तू याद आता है

अपने तो हजारों है हमारे लेकिन क्यूं
एक तेरे लिए ही मेरे लब पर फरियाद आता है


मुझे चाहने वालों की भीड़ में मैं धिरा हूं लेकिन
उन सब का खयाल मुझको तेरे बाद आता है


बिन भीगे अब ये पल्के सोती ही नहीं
तेरा दर्द भी अब मुझको बड़ा काम आता है

कोशिशें तो लाख करते हैं हम की तेरे जिक्र न होने दूं
मगर हर शायरी में मेरे तेरा नाम आता है

0 comments:

Post a Comment

Shayrane Sir ji

Here you can read all types of shayari,songs and poets.DIL KI GAHRAYI SE SHABDON K MOTIYO KO CHUNKAR APKE LIYE SHAYARIYO GAZAL OR KAVITAO KA MELA LGAYA HU MELE KA DIL KHOL ANAND LIJIYE

Video Of Day

https://youtu.be/-Uup_9uSFeY